Type Here to Get Search Results !

Modal

New update: लाड़ली बहनों को सरकार बना देगी करोड़पति, कृष्ण जन्माषमी पर, बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा

MP News : लाड़ली बहनों को सरकार बना देगी करोड़पति, कृष्ण जन्माषमी पर, बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा - e4you-portal 

MP News : नमस्कार दोस्तों अभी-अभी आई लाडली बहना योजना को लेकर बड़ी खबर सामने, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्यप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री डॉ मोहन लाल यादव जी किया बड़ा ऐलान, उन्होंने कहा कि प्रदेश की लाडली बहनों को हमारी सरकार बनाएगी करोड़पति।

और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन की त्यौहार के तरह लाडली बहनों के साथ कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार भी मनाया जाएगा, कृष्ण जन्माषमी के इस पावन त्योहार पर लाडली बहनों को मिल सकता है बड़ा तोहफा, आइए जानते हैं सारी जानकारी विस्तार से।

Ladli Behna Yojana 2024

लाडली बहना योजना का लाभ ले रही बहनों की जानकारी के लिए बता दें कि, मध्य प्रदेश सरकार द्वारा बहनों के खातों में योजना की 15 अगस्त सफलतापूर्वक जमा की गई हैं, और अब जल्द ही लाडली बहना योजना की 16वीं किस्त बहनों के अकाउंट में जमा होने की संभावना है।

जन्माष्टमी पर CM कर सकते हैं यह घोषणा

लाडली बहना योजना के तीसरे चरण का इंतजार कर रही लाडली बहनों का कृष्ण जन्माष्टमी पर हो सकता है इंतजार खत्म, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री यात्रा मोहन लाल यादव जी के द्वारा कई जगह मंचों से ऐलान किया गया है, कि लाडली बहना योजना के लाभ से कोई भी बहन वंचित नहीं रहेगी, जल्द ही हम योजना का तीसरा चरण शुरू करेंगे।

ऐसे में सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है, कि मुख्यमंत्री मोहन यादव की लाडली बहनों को कृष्ण जन्माष्टमी पर यह तहफा दें सकते हैं।

Ladli Behna Awas Yojana Kist

लाडली बहना आवास योजना में आवेदन करने वाली बहनों की जानकारी के लिए बता दें कि, लाडली बहन आवास योजना की न्यू लिस्ट जारी की गई है, जिसमें आवेदन करने वाली पात्र महिलाओं के नाम शामिल किए गए हैं, ऐसे में यदि आपने भी लाडली बहना आवास योजना में आवेदन किया हुआ है, तो जल्द आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पत्र लिस्ट में अपना नाम चेक कर लें।

Tts